बड़ी खबर 👉 भड़के भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अंबेडकर पार्क में शादी बारातो मैं मटन मछली एवं मदीरा की दावत को लेकर भेजा उत्तराखंड के तेजतर्रार कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत के नाम ज्ञापन

ख़बर शेयर करें

। लालकुआं नगर के अम्बेडकर पार्क व रामलीला प्रांगण में आयोजित होने वाले शादी विवाह के कार्यक्रमों में प्रतिबंध मीट, मछली,मटन एवं मदिरा की दावत का लालकुआं भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकताओं ने जबरदस्त विरोध करते कुमाऊँ कमिश्नर के नाम ज्ञापन सौपकर तत्काल प्रतिबंध करने की मांग की है साथ ही कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही कार्रवाई नही की गई तो लालकुआं भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उग्र आन्दोलन को बध्य होगें जिसकी समस्त जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी।
बताते चले कि लालकुआँ नगर के अम्बेडकर नगर वार्ड नम्बर एक स्थित अम्बेडकर पार्क व रामलीला प्रांगण में आयोजित होने वाले शादी समारोह में प्रतिबंध मीट, मछली, मदिरा की दावत का चौतरफा विरोध हो रहा है क्षेत्र के तमाम समाजिक एवं हिन्दू संगठन इसके विरोध में है इसी को लेकर आज लालकुआं भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष परमांशु श्रीवास्तव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने मौजूद नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राहुल सिंह को कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत के नाम ज्ञापन सौंपा।


वही दिए गए ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने कहा कि लालकुआँ नगर में एक मात्र बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर जी का पार्क है जिसमें बाबा साहेब की सु़दर मूर्ति स्थापित है। उन्होंने कहा कि उक्त पार्क के प्रागंण में पिछले लम्बे समय से स्थानीय कलाकारों द्वारा सुंदर रामलीला का मंचन किया जा रहा है। तथा उक्त पार्क के प्रांगण में भागवत कथा, देवी देवताओं के जागरण,बालाजी के दरबार,हवन यज्ञ आदि धार्मिक कार्यक्रम होते आ रहें हैं। इसके आलावा गरीब कन्याओं की शादी विवाह के कार्यक्रम भी कि जाती है। उन्होंने कहा कि लेकिन कुछ बर्षो से उक्त पवित्र प्रांगण में आयोजित होने वाले शादी समारोहों में मीट, मछली, मटन एवं मदिरा की दावतों का आयोजन किया जा रहा है। जिससे हिन्दू धर्म का अपमान हो रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रांगण में हिन्दू धर्म से जुड़े विभिन्न अनुष्ठान किए जा रहे हैं वह मीट मछली मदिरा की दावतों का होना बहुत निदांनिय है जिसका हम भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भारी विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि हिन्दूधर्म का अपमान किसी भी किमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


उन्होंने तत्काल रामलीला प्रांगण में मीट, मछली, मटन की दावत पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है साथ ही चेतावनी भी दी है कि अगर जल्द ही प्रशासन द्वारा कार्रवाई नही की गई तो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उग्र आन्दोलन को बध्य होगें जिसकी समस्त जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी। इधर ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष परमांशु श्रीवास्तव, ,राजकिरण सेतिया ,अनूप शर्मा, रोहन चौधरी, रजनीश,धीरज भट्ट
चंदन बिष्ट सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बाईट,परमांशु श्रीवास्तव मंडल अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा।

Ad