🤭सूटकेस में मिली युवती की लाश: गोली मारकर की गई हत्या। इलाके में सनसनी।। पुलिस जुटी हत्यारों की तलाश में 🧐

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। राया थाना क्षेत्र में कृषि अनुसंधान केंद्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की दोपहर सूटकेस में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया।
बता दें कि युवती की बेरहमी से हत्या की गई है। हालांकि मृतका की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सूटकेस में मिली युवती की लाश
प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास थाना राया पुलिस को सूचना मिली कि यमुना एक्सप्रेसवे पर लाल रंग का सूटकेस पड़ा है। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सूटकेस को खोला तो उसमें युवती की लाश मिली। बताया जा रहा है कि पॉलिथीन में लपेट कर युवती के शव को सूटकेस में रखा गया था। वहीं युवती के चेहरे पर भी खून लगा हुआ था। युवती के सीने में गोली मारी गई है और उसके शरीर पर कई जगह चोटों के भी निशान मिले हैं। युवती की हत्या किसी और स्थान पर की गई है, इसके बाद लाश यहां लाकर फेंकी गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
यही कारण है कि अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलने पर सीओ महावन आलोक सिंह मौके पर पहुंचे। मृतका ने काले रंग की टी-शर्ट और लोअर पहन रखा है। पुलिस युवती की शिनाख्त के प्रयास में लगी हुई है। यमुना एक्सप्रेस वे से राया की तरफ जाने वाले रोड पर किसान भवन के पास सूटकेस पड़ा हुआ था। सीओ महावन आलोक सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि सबूत मिटाने के लिए शव को यहां लाकर फेंका गया है।

Ad