🪱वायरल वीडियो: चप्पल लेकर भागा सांप। महिला ने सांप को भगाने के लिए फेंककर मारी थी चप्पल…

ख़बर शेयर करें

दुनिया में एक से बढ़कर एक खतरनाक प्राणी मौजूद हैं, जिनसे इंसान समेत बाकी जीवों को भी डर लगता है। सांप भी एक ऐसा ही जीव है, जिसे सामने देखते ही आज भी किसी इंसान के पसीने छूट जाते हैं।


लेकिन एक घर में घुसने की कोशिश कर रहे खतरनाक कोबरा सांप ने कुछ ऐसा कर दिया कि आपको डर के एहसास के साथ हंसी भी छूट जाएगी। इस खतरनाक कोबरा सांप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

IFS अधिकारी परवीन कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि करीब 2 मीटर लंबा एक खतरनाक कोबरा सांप एक घर में घुसने की कोशिश कर रहा है, उसे घर में घुसते देख घबराई महिला उसे चप्पल फेंककर मारती है, खुद को चप्पल लगने से सन्न कोबरा सांप एक बार के लिए ठिठक जाता है। अगले ही पल वह चप्पल को मुंह में दबाकर फन उठाए सरपट वहां से भाग जाता है।

अपनी चप्पल को लेने के लिए महिला सांप के पीछे पीछे जाती है, महिला की बेटी अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना रही होती है, कुछ दूर जाने के बाद सांप मुंह में चप्पल लेकर पास के एक खाली प्लॉट में घुस जाता है। सांप को इस तरह चप्पल चोरी करते देख महिला और उसकी बेटी खूब हंसती हैं, हालांकि अपनी चप्पल वापस लेने के लिए उनमें से किसी की पास के प्लॉट में जाने की हिम्मत नहीं होती।

इस वीडियो को शेयर कर IFS अधिकारी परवीन कासवान कैप्शन में लिखते हैं, ‘मैं इस बात से हैरान हूं कि आखिर वह सांप उस चप्पल के साथ क्या करेगा? उसके तो पैर भी नहीं है.’ ऑफिसर के वायरल वीडियो से यह पता नहीं चल रहा है कि वह घटना कहां की है। लेकिन लोग सांप के उस अटपटे व्यव्हार वाले वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, अब तक इस क्लिप को 54 हजार से अधिक व्यूज और 2300 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Ad